Gautam Gambhir And Virat Kohli Interview: देखिये गंभीर और कोहली ने लिया एक दूसरे का इंटरव्यू, ख़त्म आपसी मतभेद

Gautam Gambhir And Virat Kohli Interview: दोस्तों गौतम गंभीर और विराट कोहली का साथ इंटरव्यू किसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से कम नहीं है क्रिकेट फैन्स के लिए। BCCI ने इस इंटरव्यू का स्नीक पीक शेयर किया है, जो देखकर आपको भी मजा आ जाएगा।

Gautam Gambhir And Virat Kohli Interview: दोस्तों भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के आगाज से एक दिन पहले BCCI ने एक वीडियो शेयर किया है। BCCI TV पर टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर और किंग विराट कोहली एक-दूसरे का इंटरव्यू लेते हुए नजर आए आ रहे है। पूरा इंटरव्यू BCCI ने अभी इसका एक छोटा सा हिस्सा शेयर किया और यह देखकर ही आपको समझ में आ जाएगा कि यह इंटरव्यू कितना मजेदार होने वाला है। इस इंटरव्यू के पूरा वीडियो का लिंक भी आपको पोस्ट के अंत में मिल जायेगा। गौतम गंभीर ने इस इंटरव्यू में विराट कोहली के 2014-15 ऑस्ट्रेलिया दौरे का जिक्र किया है, जिसमें विराट कोहली ने ताबड़तोड़ बैटिंग की थी। विराट कोहली ने इस दौरान गंभीर से एक ऐसा सवाल कर दिया, जिसका जवाद गंभीर ने उनसे ही पूछ लिया।

गंभीर ने कहा, ‘मुझे याद है, जब तुम्हारे लिए ऑस्ट्रेलिया सीरीज धमाकेदार रही थी, तुमने खूब सारे रन बनाए थे, और तुम इस दौरे पर अलग ही जोन में थे, मेरे लिए ऐसा ही कुछ नेपियर में था और अगर मैं पीछे मुड़कर देखूं तो क्या मैं फिर से ढाई दिन बैटिंग कर सकता था, मुझे नहीं लगता कि मैं वह फिर से कर सकता था। इसके बाद मैं कभी भी उस जोन में गया ही नहीं।दोस्तों आपको बताते चले की विराट कोहली ने 2014-15 ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चार टेस्ट मैचों की आठ पारियों में 86.50 की औसत से कुल 692 रन बनाए थे। वहीं 2009 के न्यूजीलैंड दौरे की बात करें तो नेपियर में टीम इंडिया पर हार का खतरा मंडरा रहा था और गौतम गंभीर ने दूसरी पारी में 436 गेंदों पर 137 रन बनाकर भारत को हार से बचाया था।

पूरा वीडियो का लिंक – https://www.bcci.tv/video/5563305/a-legendary-exchange-understanding-how-great-minds-operate-ft-gautam-gambhir–virat-kohli

Leave a Comment